डेक्लान राइस के स्टॉपेज टाइम हेडर से ल्यूटन पर 4-3 की नाटकीय जीत हासिल करने के बाद आर्सेनल ने अस्थायी रूप से प्रीमियर लीग के शीर्ष पर अपनी बढ़त को पांच अंक तक बढ़ा दिया। गेब्रियल मार्टिनेली और गेब्रियल जीसस के प्रत्येक गोल को क्रमशः गेब्रियल ओशो और एलिजा एडेबायो ने रद्द कर दिया, इससे पहले रॉस बार्कली ने हैटर्स को 3-2 से आगे कर दिया। राइस के दिवंगत, दिवंगत विजेता से पहले काई हैवर्ट ने बराबरी कर ली।

खिलाड़ी रेटिंग
ल्यूटन: कमिंसकी 8, ओशो 7, काबोरे 7, मेंगी 7, मपांज़ू 7, बेल 7, ब्राउन 7, टाउनसेंड 6, डौटी 7, बार्कले 8, एडेबायो 7. सदस्य: ओगबीन 6, मॉरिस 6, चोंग 6, क्लार्क एन/ए , जाइल्स एन/ए।
शस्त्रागार: राया 4, व्हाइट 8, सलीबा 6, गेब्रियल 6, किवियोर 6, राइस 8*, ओडेगार्ड 6, हैवर्ट्ज़ 7, साका 8, जीसस 8, मार्टिनेली 7. सब्स: ट्रॉसार्ड 6, ज़िनचेंको 6।

मैच के मुख्य अंश
20′- लक्ष्य! – ल्यूटन 0-1 आर्सेनल (गेब्रियल मार्टिनेली): जीसस द्वारा त्वरित थ्रो से ल्यूटन को ठंडा पकड़ने के बाद मार्टिनेली ने साका के कट को निचले कोने में रगड़ दिया।
25′- लक्ष्य! – ल्यूटन 1-1 आर्सेनल (गेब्रियल ओशो): ओशो ने मामले को समतल करने के लिए बाएं कोने से कोने में एक शानदार हेडर लगाया।
45′- लक्ष्य! – ल्यूटन 1-2 आर्सेनल (गेब्रियल जीसस): व्हाइट से शानदार रन और क्रॉस के बाद जीसस ने सुदूर पोस्ट पर सिर हिलाया।
49′- लक्ष्य! – ल्यूटन 2-2 आर्सेनल (एलिजा अदेबायो): अदेबायो ने दाएं विंग कॉर्नर को पूरा करने के लिए जल्दी छलांग लगाई और राया को एक बार फिर फड़फड़ाते हुए हेडर से गोल कर दिया।
57′- लक्ष्य! – ल्यूटन 3-2 आर्सेनल (रॉस बार्कले): बार्कले और टाउनसेंड ने पास का आदान-प्रदान किया, इससे पहले कि इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ने क्षेत्र के बाईं ओर से राया के माध्यम से एक कम शॉट मारा।
60′ – लक्ष्य! – ल्यूटन 3-3 आर्सेनल (काई हैवर्ट): हैवर्ट ने गनर्स के स्तर को नीचे गिरा दिया क्योंकि उसने यीशु की बड़ी ताकत और संयम के बाद करीब से घर पर वार किया।
90+7′- लक्ष्य! – ल्यूटन 3-4 आर्सेनल (डेक्लान राइस): डेथ के ठीक समय दूर कोने में हेडर गड़गड़ाने के लिए राइस हवा में उछलता है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *